क्या आपने जाना एयर एशिया के इस खास ऑफर के बारे में

0
30

 

नई दिल्ली –

अगर आप भी अगले साल अपनी यात्रा हवाई मार्ग द्वारा करना चाहते है तो एयर एशिया से यात्रा करना आपके लिए इस मामलें में आपके लिए फायदेमंद हो सकता है. 15 अगस्त यानि स्वतंत्रता दिवस नजदीक है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्राइवेट विमानन कंपनी एयर एशिया धरेलू उड़ानों पर 45 प्रतिशत की छूट दे रही है. वहीं बात अगर एयऱशिया के वेबसाइट की करे तो स्वतंत्रता दिवस को मौके पर ये ऑफर बेंगलुरू, रांची कोलकाता, नई दिल्ली, औक हैदराबाद , अमृतसर के लिए है.

 

ये भी पढ़े : 55वीं जन्मदिन पर याद की गई बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार “श्रीदेवी “

वहीं बात एयर एशिया द्वारा दिए जा रहे इस ऑफर की करे तो इस ऑफर के तहत टिकट की बुकिंग 13 अगस्त से लेकर 19 अगस्त तक की जा सकती है. वहीं जो टिकट स्वतंत्रता दिवस पर बुक किए जाएंगे  उनकी यात्रा की तारीख 19 फरवरी 2019 से 13 अगस्त 2019 तक है.  वहीं एयर एशिया के द्वारा दिए जा रहे इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए लोगों को एडवांस बुकिंग करनी होगी. वहीं बात अगर इस ऑफर की करे तो पीक ऑफर में यह ऑफर एवलेबल नहीं होगा. वहीं एयरएशिया के मुताबिक छूट केवल सीटों की एवलिब्लीटी के आधार पर है और यह केवल चुनिंदा फ्लाइट पर है.

 

ये भी पढ़े : नहीं रहें पूर्व लोकसभा स्पीकर सोमनाथ चटर्जी, नेताओं ने जताया शोक

 

वहीं प्राइवेट विमानन कंपनी एयर एशिया का ये ऑफर एयरएशिया के वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर उपलब्ध है. वहीं बात अगर एयरएशिया द्वारा दिए जा रहे ऑफर की करे यह ऑफर प्रमोशन स्कीम अधिक खरीद अधिक बचत के तहत है. वहीं एयरएशिया द्वारा दिए जा रहे ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा. जैसे आपको सबसे पहले अब अपने यात्रा की प्रस्थान और आगमन की तारीख तय करे. ध्यान रखे की यात्रा की तारीख का चयन प्रमोशन यात्रा अवधि के भीतर ही हो.

 

 

एयरएशिया के मुताबिक एक सीट बुक करने पर 15 प्रतिशत और 2 सीट बुक करने पर 25 प्रतिशत, तीन सीट बुक करने पर 35 प्रतिशत और चार या चार से अधिक सीट बुक करने पर 45 प्रतिशत छूट ( मैकसिमम 9 सीट) का लाभ उठा सकते है. अगर आप भी अगले साल धरेलू यात्रा हवाई मार्ग द्वारा करना चाहते है तो स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्राइवेट विमानन कंपनी एयर एशिया द्वारा दिए जा रहे ऑफर का लाभ उठा सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here