सरकारी खजाने से पैसा चोरी कर RSS को दिया जा रहा : राहुल गांधी

0
30

नई दिल्ली –

जैसे – जैसे 2019 का लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है आरोप- प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक बयान राजनीति के गलियारों में हलचल मचा रहा है।

 

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के निशाने पर मोदी सरकार एक बार फिर रही. राहुल गांधी ने ताजा बयान दिया है कि सरकार, जनता का पैसा चुराकर RSS को दे रही है. अपने इस बयानबाजी से राहुल गांधी पर मानहानि का मामला फिर हो सकता था लेकिन वे बाल- बाल बचे.

 

वहीं कांग्रेस भी इस राहुल के इस बयान के बाद  हरकत में आई और राहुल के इस बयान वाले वीडियो के फौरन हटा सेोशल मीडियी से डीलिट कर दिया. कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में राहुल गांधी ने ये भी कहा की भाजपा जब भी केंद्र में आती है तो देश के सभी राज्यों में RSS से जुड़े कई संघठनों का जन्म होता है.

 

राहुल गांधी के इस बयान की चर्या चारों और है जिससे ये मामला औऱ भी बड़ा रूप लेता जा रहा है. राहुल अपने इस बयान से बीजेपी सरकार पर हमला बोला है अब इसका फायादा कांग्रेस को होता है या नहीं फिल्हाल ये समय के गर्भ में छिपा है लेकिन राहुल के इस बयान को सियासतदान अपने – अपने तरीके से देख रहे है.

 

बयानबाजी तो होगी क्योकि वो घड़ी आ गई है जब सभी पार्टियां एकदूसरे को राजनीति के इस महादंगल में पछाड़ने की कोशिश करेंगी. राहुल गांधी ने बयान उस समय दिया है जब मोदी सरकार अपने चार साल से ज्याद का वक्त पूरा कर चुकी है।

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here