21 अगस्त को भारत में लॉन्च होगा Nokia 6.1+, इंतजार हुुआ खत्म

0
48

भले ही आज बाजार में कई कंपनियों के स्मार्टफोन हो लेकिन जो विश्वास नोकिया ने लोगों के दिलों में बनाई है उसकी बात ही अलग है. नोकिया ने हाल ही में अपने कई समार्टफोन बाजार में लॉन्च किए है जिसे लोग उतनी ही विश्वास से खरीद रहे है जितना लोग पहले खरीदा करते थे.  अब नोकिया की और  से नोकिया 6.1 प्लस 21 अगस्त यानि कल लॉन्च होने वाला है और आपको इस बाक की भी जानकारी दे दें कि नोकिया 6.1 ई कामर्स वेबसाइट फिल्पकार्ट एकसकलूसिव होगा.

 

ये भी पढ़े :अक्षय कुमार की फिल्म “गोल्ड” इस मामले में निकली आगे

Nokia 6.1+ है मोस्ट अवेटेड फोन

बताया जा रहा है कि इसको देखते हुए ई कामर्स वेबसाइट फिल्पकार्ट ने पहेल ही अपने बैनर पैज को तैयार कर लिया है. वहीं इस मामले में नोकिया द्वारा भी अपने ऑफिलशियल twitter handle से एक वीडियो भी जारी किया है. नोकिया द्वारा ट्विट में कहा गया कि स्मार्टफोन के इवेंट को लेकर हम काफी उत्साहित है. वहीं 21 अगस्त को लॉन्च होने जा रहे नोकिया के स्मार्टफोन नोकिया 6.1 के बारे में   कहा जा रहा है कि ये फोन मोस्ट अवेटेड फोन है. साथ ही कहा गया कि बने रहे हमारे साथ #BringitOn, #Nokia mobile.

 

ये भी पढ़े : 12 दिनों के बाद केरल में रूकी आफत की बारिश, पर हजारों हुए बेधर

फिचर्स भी है कमाल के

वहीं बात अगर लॉन्च होने जा रहे नोकिया 6.1 प्लस  की करे तो बताया जा रहा है कि नोकिया 6.1 प्लस पहला ऐसा समार्टफोन होगा जो नॉज फिचर के साथ लॉन्च होगा. साथ ही नोकिया 6.1 प्लस का आस्पेक्ट रेशियो 199 का होने की बात कही जा रही है. अब अगर बात नोकिया 6.1 प्लस के फिचर्स की करे तो इस फोन के फिचर्स बेहतरीन है जो कि एक बेहतरीन स्मार्टफोन में होनी चाहिए. नोकिया 6.1 प्लस में 5.8 inch का FHD + डिस्पले होगा जिसका रेजॉल्यूशन 2280 x 1080  पिक्सक होगा. इसके साथ ही नोकिया 6.1 प्लस में क्वॉलकम स्नैपड्रेगन 636 का प्रोसेसर होगा. साथ ही अगर फोन में 4 GB रैम और 64 GB का स्टोरेज होगा.

 

 

बात आगर Nokia 6.1+  की करे तो लोग कॉफी बेसब्री से नोकिया के इस स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे थे.इसके अलावा फोन में अगर बैटरी की बात करे तो नोकिया 6.1 प्लस में 3.060mAh की बैटरी होगी. साथ ही फोन में 16 mega pixel + 5 mega pixel dual rear कैमरा होगा और 16 mega pixel का फ्रंट कैमरा होगा.  अब कल यानि 21 अगस्त को लोगों का इंताजार खत्म हो रहा है क्योकि कल Nokia 6.1+  कल लॉन्च होने वाला है जिसे लोग ई कामर्स वेबसाइट पोर्टल फ्लिपकार्ट पर खरीद पाएंगे.

आपको बता दे कि इससे पहले नोकिया Nokia 6.1+ को चीन में कंपनी द्वरा लॉन्च किया जा चुका है. अब जाकर भारत में नोकिया Nokia 6.1+  स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा रहा है.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here