अभिनेता इरफान खान ने लिया ये फैसला, facebook के जरिये दी जानकारी

0
50

 

नई दिल्ली – 

अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाने वाले और बॉलीवुड से लेकर हालीवुड तक अपने अभिनय का डंका बजाने वाले बेहतरीन बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान बिते कुछ दिनों से अपनी एक अजीब किस्म का बिमारी का इलाज लंदन में करा रहे है. आपको बता दे कि एक्टर इरफान खान अपने जिस बीमारी का इलाज लंदन में करा रहे है उसका नाम “न्यरों इंडोक्राइम ट्यूमर” है.

 

ये भी पढ़े : पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत नाजुक, एम्स मेें लगा नेताओं का जमावड़ा

बीमारी को देखते हुए इरफान ले रहे फैसलें

अब जानकारी सामने आ रही है कि अभिनेता इरफान खान अपनी इस बीमारी को देखते हुए ही अब आगे के फैसेले ले  रहे है. अब अभिनेता इरफान खान ने एआइबी की वेब सीरीज गोरमिंट में नजर नहीं आएंगे यानि उन्होंने एआइबी की वेब सीरीज-  गोरमिंट छोड़ दी है. facebook पर एक नोट लिखकर अभिनेता इरफान खान ने इस बात की जानकारी दी है. आपको बता दे एआइबी की वेब सीरीज गोरमिंट को अमेजॉन प्राइम के बेनर तले बनाया जा रहा था. इरफान खान खान का पिछले दिनों पांचवी बार किमो हुआ था जिसके बाद वे काफी कमजोर हो गए थे.

 

इंटरव्यू में की थी अपनी बीमारी और इलाज के बारें में बात

वहीं इरफान खान ने एक इंटरवयू मे अपनी बीमारी को लेकर जानकारी दी थी.अभिनेता ने कहा था कि कभी कभी वे  अपनी बीमारी से जुड़े सवालों को लेकर कभी कभी वे इतना परेशान हो जाते है कि उन्हें लगता है कि वे गले में बोर्ड बांधकर लोगों से कह दे कि कुछ ही महीने या साल में वे नहीं रहेंगे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि या फिर में इन सब बातों को अनसुना कर दूं और जिंदगी ने जो दिया है उसे तरीके से जिउं. साथ ही अभिनेता इरफान खान ने कहा कि उन्हें जिंदगी ने बहुत कुछ दिया है और वे स्वीकार करते है कि वें आखों में पट्टी बांध कर चल रहे थे.

 

 

इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने कहा कि वें देख ही नहीं पाए की जिंदगी ने उन्हें क्या कह दिया है. फिलहाल अगर बात दिग्गज एक्टर इरफान की करे तो फिलहाल उनका कुछ ही दिन पहले छठा कीमो हुआ था. अब अपनी स्वास्थय की स्थिती को देखकर ही अब इरफान खान अपने आगे के फैसले ले रहे है. अब वे एआइबी की वेब सीरीज गोरमिंट में नजर नहीं आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here