अपनी 23वीं सालगिरह पर एयरटेल दे रहा गिफ्ट कार्ड

0
38

 

नई दिल्ली –

अगर आप भी एयरटेल का सीम यूज करते है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है जिसे आप जानकर जरूर खुश होंगे. भारती एयरटेल अपनी 23वीं सालगिरह पर अपने प्रिपेड और पोस्टपेड कस्टमर्स जो स्मार्टफोन यूजर्स को एक गिफ्ट देने जा रहा है. आपको बता दे कि एयरटेल अमेजन पे के साथ साझेदारी के तहत अपने प्रिपेड और पोस्टपेड कस्टमर्स को 51 रूपये का अमेजन पे डिजीटल गिफ्ट कार्ड देने जा रहा है.

 

इन जगहों पर हो सकता है गिफ्ट कार्ड का यूज

लोग इसका इस्तेमाल मोबाइल रिचार्ज, बिल भुगतान या फिर अमेजन से शॉपिंग के दौरान यूज कर सकते है. वहीं बात अगर एयरटेल द्वारा दिए जा रहे इस गिफ्ट कार्ड की करे तो ये गिफ्ट कार्ड उन प्रीपेड कस्टमर्स को ही दिया जाएगा जो 100 रूपये या उससे अधिक का रिचार्ज पैक इस्तेमाल कर रहे है.

 

ये भी पढ़े : अभिनेता इरफान खान ने लिया ये फैसला, facebook के जरिये दी जानकारी

 

इसके अलावा पोस्टपेड यूजर्स जो इनफिनिटी पैक का इस्तेमाल कर रहे है उन्हें ये गिफ्ट कार्ड दिया  जाएगा. वहीं अगर इसकी करे की इस गिफ्ट कार्ड का इस्तेमाल किस प्रकार किया जा  सकता है तो आपको बता दे कि इसके लिए लोगों को My airtel app पर जाकर airtel thanks ke बैनर पर क्लिक करना होगा. इसके बाद डिजीटल गिफ्ट कार्ड activate हो जाएगा.

 

ये भी पढ़े : पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत नाजुक, एम्स मेें लगा नेताओं का जमावड़ा

 

वहीं एक और जानकारी से आपको अवगत करा दे कि एयरटेल द्वारा दिए जा रहे इस डिजीटल गिफ्ट कार्ड का लाभ वे यूजर्स भी उठा पाएंगे जो 100 या उससे अधिक के बंडल रिचार्ज पैक और एयरटेल इनफिनिटी पोस्टपेड प्लान में अपग्रेड करते है. वहीं आपको बता दे कि कंपनी द्वारा ये ऑफर लिमिटेड समय के एवलेवल है. अपनी 23वीं सालगिरह पर एयरटेल भारती अपने यूजर्स के लिए ये 51 रूपये का अमेजन पे डिजीटल गिफ्ट कार्ड लेकर आया है.

 

 

तो अगर आप भी एयरटेल के प्रीपेड या पोस्टपेड के कस्टमर है और प्रीपेड सिम पर 100 या उससे अधिक का बंडल पैक यूज कर रहे है और अगर आप पोस्टपेड यूजर है और इनफिनिटी पैक का इस्तेमाल कर रहे है तो  एयरटेल भारती द्वारा  दिया जा रहे 51 रूपये का अमेजन पे डिजीटल गिफ्ट कार्ड  आपके लिए मौजूद है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here