“बत्ती गुल मीटर चालू” का ट्रेलर रिलीज, बिजली के बिल से जुड़ी है फिल्म की कहानी

0
29

 

नई दिल्ली –

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू का ट्रेलर को लान्च कर दिया गया है. इस फिल्म का निर्देशन श्रीनारायण सिंह कर रहे है. फिल्म का ट्रेलर लॉन्च के पहले से भी इस फिल्म की कहानी को लेकर खाशा चर्चा है. बात अगर फिल्म की कहानी की करे तो कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी बिजली के बिल के मुद्दे से जुडी कहानी है.

 

ये भी पढ़े : प्रियंका चोपड़ा ने एक और फिल्म को कहा “ना”

 

इससे पहले बुधवार को फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया था और इस पोस्टर होने के जरिये इस बात को बताया गया था कि फ्यूजड बल्ब से क्रांति नहीं की जा सकती है. फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू का नया पोस्टर बुधवार को लॉन्च किया गया था तब से ही इस बात के कयास लगाया जाने लगा था कि ये फिल्म आम लोगों को परेशानी की कहानी है. बात अगर फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च की करे तो फिल्म का ट्रेलर भी इसी तरफ इशारा करता है.

 

ये भी पढ़े : जन्मदिन पर महेश बाबू ने रिलीज किया अपनी फिल्म “महर्षि” का फर्स्ट लुक

टिहरी गढ़वाल की है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल की है जहां एक परिवार के बिजली का बिल 54 लाख रूपये का आ जाता है और कैसे एक परिवार संकट में आ जाता है जिसके बाद कैसे शाहिद कपूर का किरदार इस फिल्म में एक वकील बनकर लड़ता है. इस फिल्म में शाहिद कपूर एक अपनी पहले की फिल्में में निभाए गए किरदारों से कुछ अलग नजर आएंगे. इस फिल्म में शाहिद कपूर फ्यूजड बल्ब से क्रांति कर रहे है.

 

 21 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

वहीं अगर फिल्म की बात करे तो फिल्म में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर पहाड़ी टोन में बात करते हुए नजर आ रहे है जो काफी मजेदार लग रहा है. इस फिल्म में दिव्याशु शर्मा ने भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे. इसके फिल्म में यामी गौतम भी है जो एक वकील का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. वहीं बात अगर फिल्म की रिलीज डेट की करे तो फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी.

 

 

अब ये फिल्म लोगों को कितना पसंद आती है इस बात का पता तो 21 सितंबर के बाद ही पता चल पाएगा लेकिन निर्देशक श्रीनारायण सिंह की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है लोगों द्वारा इसे खुब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म को देखने के लिए लोगों को फिलहाल 21 सितंबर तक का इंतजार करना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here