फिल्म “पलटन” का ट्रेलर रिलीज, लोगों द्वारा फिल्म के ट्रेलर को खूब किया जा रहा पसंद

0
355

 

नई दिल्ली –

 

एक बार फिर जेपी दत्ता अपनी फिल्म “पलटन” को लेकर आए है . फिल्म पलटन का ट्रेलर बीते दिन 2 अगस्त को रिलीज किया गया है. जेपी दत्ता ने इससे पहले भी कारगिल, एलओसी और बार्डर जैसी फिल्में बना चुके है जिसको लोगों ने खूब पसंद किया है.

 

ये भी पढ़े : अक्षय कुमार की फिल्म “गोल्ड” है कुछ खास

 

जेपी दत्ता अपनी ऐसी ही फिल्में के लिए जाने जाते है. फिल्म पलटन एक थ्रिलंग स्टोरी है जो कि 1976 में हुए नाथुला मिलिट्री क्लेश पर बेस्ड है. फिल्म पलटन का  रिलीज हो चुका है जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.  फिल्म के ट्रेलर को लेकर बताया जा रहा है कि फिल्म पलटन का ट्रेलर बेहत ही दमदार है और इसकी शुरूआत 1962 के भारत – चीन वार के विजुअल्स से होती है जिसमें भारत को हार का सामना करना पड़ा था.

 

ये भी पढ़े : फिल्म “फन्ने खां” की रिलीज में नहीं कोई रूकावट, 3 अगस्त को ही रिलीज होगी फिल्म

 

इसके बाद ट्रेलर 1967 में जा पहुंचता है जहां भारत ने नाथुला जीतने का प्रतिकार किया था. वहीं इस फिल्म क स्टार कास्ट की बात करे तो इस फिल्म में जैकी श्रॉफ , अर्जुन रामपाल , गुरमीत चौधरी , सोनू  सूद हर्षवर्धन राने सिंद्धांत कपूर दीपीका क्ककड़ और मोनिका रॉय जैसे एक्टर्स नजर आएंगे. वहीं फिल्म में बताया जा रहा है कि इस फिल्म में आर्मीवालों के परिवारों की झलक देखने को मिलेगी. बात अगर जेपी द्ता इससे पहेल भी कारगिल , एलओसी और बार्डर जैसी फिल्में बना चुके है जिसमें इस प्रकार के इमोशनल सिन्स को दिखाया गया है.

 

 

इसके साथ ही फिल्म का ट्रेलर की शुरूआत काफी दमदार बताई जा रही है. फिल्म पलटन आने वाले 7 सितंबर के रिलीज होने वाली है. वहीं फिल्म के बारे में कहा जा रहै है कि ये फिल्म आर्मी पर बनी इससे पहले की फिल्म बार्डर और एलओसी जैसी फिल्मों की याद दिला सकती है. फिलहाल फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे देखकर लग रहा है कि जेपी दत्ता अपनी फिल्म “पलटन” के जरिये एक बार फिर एक दमदार मूवी लाने जा रहै है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here