गोरिल्ला ग्लास 6 की खासियत काबिल-ए -तारीफ

0
57

 

नई दिल्ली –

 

लोगों को अपना स्मार्टफोन बहुत प्यारा होता है लेकिन किसी कारण से अगर फोन की स्क्रीन ही टूट जाए तो काफी  दिक्कत होती है. अब ग्लास बनाने वाली बड़ी कंपनी गोरिल्ला ने इस बात की घोषणा की है  कि Oppo की आने वाले स्मार्टफोन की स्क्रीन में गोरिल्ला ग्लास 6 से लैस होगी.

 

ये पढ़े : गूगल ने ली जिम्मेदारी, कहा गलती हुई

 

वहीं इस बात को अभी नहीं बताया गया है कि Oppo के किस फोन में गोरिल्ला ग्लास 6 की स्क्रीन होनी की बात की जा रही है. हां लेकिन कंपनी द्वारा इस बात को जरूर लोगों से साझा किया गया है कि गोरिल्ला ग्लास 6  से लैस ये फोन कुछ दिनों के बाद ल़ान्च हो जाएगा.

 

ये भी पढ़े : क्या सैमसंग से पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन लाॉन्च कर देगी ये कंपनी

 

वहीं अगर बात करे की Oppo के किस फौन में गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्टेड स्क्रीन होगी तो इस बारें में ये कहा  जा रहा है कि  Oppo के आने वाले स्मार्टफोन Oppo F9 में या फिर Oppo R17 गोरिल्ला ग्लास 6 से प्रोटेक्टेड पहले स्मार्टफोन में पहले स्मार्टफोन हो सकते है.

 

सबसे टिकाउ 

बात अगर गोरिल्ला  ग्लास की करे तो इससे पहले भी कई प्रकार के गोरिल्ला ग्लास का प्रयोग कई स्मार्टफोन में किया जा चुका है लैकिन गोरिल्ला ग्लास 6 के बारे में ये बात सामने आ रही है कि गोरिल्ला ग्लास 6 अभ तक का सबसे ज्याद टिकाउ और मजबूत ग्लास है.

 

 

कंपनी गोरिल्ला ग्लास 6  को लेकर इस बात का दावा कर रही है और कह रही है कि गोरिल्ला ग्लास 6 को अगर 1 मीटर की उंचाई से 15 बार भी अगर नीचे गिरा दिया जाए तो भी गोरिल्ला ग्लास 6 नहीं टूटेगा और फोन की स्क्रीन सुरक्षित रहेगी.

 

नए डिजाइन और ट्रेंड को फालों करने में सक्ष्म

वहीं कंपनी  गोरिल्ला ग्लास 6 को पहले के ग्लासों के  मुकाबले सबसे बेहतर बता रही है और टिकाउ भी. इसके अलावा गोरिल्ला ग्लास 6 के बारे में इस बात को भी कहा गया कि ये गोरिल्ला ग्लास 6 नए डिजाइन और ट्रेंड को फालों करने के साथ साथ स्क्रेचलैस होगी.

 

कंपनी के इन दावों के बीच लोग बस अब इंताजार कर रहे कि Oppo कंपनी के किस स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास 6 से प्रोक्टेड स्क्रीन होगी और कब वें इस उस स्मार्टफोन को खरीद पाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here