जानिए कहा की जा रही पाक के पूर्व प्रधानमंत्री के लिए प्रार्थना

0
39

 

नई दिल्ली –

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ भ्रष्टाचार के मामलें में फिलहाल जेल में सजा काट रहै है. पड़ोसी देश पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी राजनीतिक का समय फिलहाल ठीक नहीं चल रहा है। पाकिस्तान में चुनाव हो रहै है.

 

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पार्टी पीएमल ( पाकिस्तान मुस्लिम लीग) की जीत के लिए नवाज के पुश्तैनी धर रहै जाती उमरा में प्रार्थनाएं की जा रही है. नवाज शरीफ के भ्रष्टाचार के मामलें में जेल जाने के बाद उनकी पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक चुनाव में जीत के लिए पाकिस्तान में पूरा दम लगा रहै है.

 

बताया जा रहा है कि नवाज शरीफ की जब से गिरफ्तारी हुई उस समय से ही उनेत पुश्तैनी गांव जाती उमरा में लोग अत्यंत दुखी है. बताया जा रहा है कि लोग उनकी पार्टी की जीत के लिए दुआएं मांग रहै है. गांव जाति उमरा के सरपंच का कहना है कि नवाज शरीफ के साथ उनके पुश्तैनी गांव के लोगो की दुआएं है और नवाज शरीफ की पार्टी चुनाव जीतेगी और नवाज शरीफ एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे.

 

 

वहीं जाती उमरा गांव के एक रिटायर्ड शिक्षक का कहना है कि नवाज शरीफ एक सच्चे इंसान है और गांव के लोग उन्हें अपना बेटा मानते है. बटवारे के समय नवाज शरीफ के पिता पाकिस्तान चले गए थे. नवाज शरीफ 1982 में जाती उमरा गांव में आए थे. इसके बाद साल 2013 में नवाज शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ जाती उमरा आए थे और अपने दादा की कब्र पर चादर चढ़ाई थी.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here