क्या शाहरूख के बर्थडे पर रिलीज किया जाएगा फिल्म ” जीरो ” का ट्रेलर

0
36

नई दिल्ली-

 

बॉलीवुड के बादशाह और किंग खान के रूप में जाने जाने वावे बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरूख खान की आने वाली फिल्म ” जीरो”  का ट्रेलर नवंबर 2 नवंबर को रिलीज होने की बात सामने आ रही है. शाहरूख खान की आने वाली मूवी जीरो के ट्रेलर रिलीज को बताया जा रहा है कि इसे शाहरूख खान के बर्थडे पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है.

 

ये भी पढ़े : “अटल ” की अस्थि कलश यात्रा को राजनीतिक यात्रा के तौर पर इस्तेमाल कर रही बीजेपी : कांग्रेस

 

आपको बता दे की फिल्म जीरो को डायरेक्टर आनंद एस राय डायरेक्ट कर रहे है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक जब उनसे फिल्म जीरे  के ट्रेलर रिलीज के डेट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात की जानकारी दी की फिल्म के ट्रेलर को 2 नवंबर को रिलीज किया जाएगा. आपको बता दे की शाहरूख खान की फिल्म जीरो की टिजर को इससे पहले रिलीज किया जा चुका है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.

 

 

ये भी पढ़े : “आओ कभी हवेली पे ” गाने ने Youtube पर मचाया धमाल, लोगों को खूब पसंद आ रहा गाना

 

वहीं अगर बात फिल्म में शाहरूख खान के किरदार की करे तो लोगों को इस फिल्म में शाहरूख खान का एक बेहद अनोखा रूप देखने को मिलेगा. फिल्म जीरो के बारे में बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी की जा चुकी है और फिलहाल इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के  काम को पूरा किया जा रहा है. वहीं बात अगर फिल्म के स्टार कॉस्ट की करे तो फिल्म में शाहरूख खान, कट्रीना कैफ, अनुषका शर्मा, हिमांशु धूलिया और अभय देवल जैसे स्टार्स नजर आएंगे.

 

 

वहीं आपको इस बात की भी जानकारी दे दे की फिल्म में बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्री देवी भी नजर आएंगी जिनका कुछ ही महीने पहेल निधन हो गया था. वहीं शाहरूख खान की आने वाली फिल्म जीरो का एक गाना जो सलमान और शाहरूख खान पर फिल्माया गया है लोगो के सामने आ चुका है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है. अब लोगों को इंतजार है तो फिल्म के ट्रेलर और फिल्म के रिलीज होने का.

 

 

वहीं बात अगर फिल्म जीरे के रिलीज डेट की करे तो  फिल्म को 21 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. खैर फिलहाल तो शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जीरो की ट्रेलर को 2 नवंबर को रिलीज किए जाने की बात सामने आ रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here