चौकीदार कभी नहीं करता अन्याय-मोदी

Sasaram: Prime Minister Narendra Modi addressing an election rally at Suara Airport ground in Sasaram on Friday. PTI Photo (PTI10_9_2015_000113A)

मेरठ-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा की चुनाव प्रचार मुहिम शुरू करते हुए कहा कि उनकी सरकार ने हर क्षेत्र में सर्जिकल स्ट्राइक करने का साहस दिखाया है, चाहे वह जमीन हो, आसमान हो या फिर अंतरिक्ष हो। मोदी ने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मुकाबला एक निर्णायक सरकार और एक अनिर्णायक अतीत के बीच है। उल्लेखनीय है कि मोदी ने एक दिन पहले ही घोषणा की थी कि भारत ने एक लाइव सैटेलाइट को मार गिराते हुए उपग्रह भेदी मिसाइल क्षमता का प्रदर्शन किया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि एक तरफ एक दमदार चौकीदार है और दूसरी तरफ, दागदारों की भरमार है। उन्होंने कहा कि भारत ने मन बना लिया है कि उसे किसके लिए मतदान करना है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं अपने काम का हिसाब दूंगा, लेकिन साथ ही अपने विरोधियों से भी हिसाब मागूंगा।… एक ‘चौकीदार’ कभी अन्याय नहीं करता। मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को श्रद्धांजलि देते हुए अपनी भाषण की शुरूआत की। चौधरी चरण सिंह के पुत्र अजित सिंह की पार्टी रालोद ने इस चुनाव में बसपा और सपा के साथ गठबंधन किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here