मिस्टर इंडिया मैनहंट 2018: 25 वर्षीय अंकुर गौतम ने मारी बाजी

 

मॉडलिंग एक ऐसा करियर है जिसमे हर साल हजारों युवा अपनी किस्मत आजमाते है लेकिन सही मंच न मिलने की वजह से बहुतों को असफलता का सामना करना पड़ता है। इसीक्षेत्र में साल 2009 से दिल्ली स्थित स्काईवॉक इंटरटेंमेंट नए-नए प्रतिभाओं की तलाश कर फिल्म इंडस्ट्री को दे रहा है जो अपना लोहा मनवा रहे हैं।  इसी सिलसिले में स्काईवॉक ने’मिस्टर इंडिया मैनहंट’ का दसवां संस्करण रविवार को आयोजित कराया जिसे जज करने बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान आये थे।

कार्यक्रम का आयोजन दिल्ली स्थित ‘द उमराव’ में हुआ। ‘मिस्टर इंडिया मैनहंट 2018’ का खिताब 25 वर्षीय अंकुर गौतम ने अपने नाम किय। गौतम मूलतः उत्तर प्रदेश के मथुरा के रहने वाले है लेकिन पिछले 4 सालों से मुंबई में रह कर मॉडलिंग की दुनिया में अपनी छाप छोड़ रहे हैं ।

कांटेस्ट को जज करने ‘जैक एंड दिल’ के अभिनेता अरबाज खान, मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को ग्रूम कर चुकीं रीता गंगवानी, बिग बॉयज टॉयज के मैनेजिंग डायरेक्टर जतिन आहूजा समेत कई अन्य प्रसिद्द लोग मौजूद थे।

सभी प्रतियोगियों ने अपने हुनर का प्रदर्शन किया जिसके बाद विजेता, फर्स्ट एंड सेकंड रनर-अप का नाम अनाउंस किया गया। प्रतियोगिता में कुल 3 राउंड हुए जिसमें प्रतिभगियों ने बखूबी अपने टैलेंट को दर्शाया। फर्स्ट रनर-अप का खिताब गुरिंदरजीत सिंह को मिला, वहीं सेकंड रनर-अप का खिताब मोहित सिंह ने अपने नाम किया।

अरबाज ने कहा कि सभी कंटेस्टेंट्स टैलेंटेड हैं और उनमें से किसी एक को विजेता कहना काफी कठिन काम है। “सभी लोगों ने जमकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया और काफीअच्छे से सभी सवालों का जवाब दिया। हर इंसान के अंदर कुछ न कुछ कला होती है और इन प्रतिभाओं को निखारने के लिए ऐसे मंच की जरुरत हमारी इंडस्ट्री को है। ये सभीविजेता हैं… हार-जीत तो किसी भी कांटेस्ट का हिस्सा होता है। मैं इन सभी को कहना चाहता हूँ की वे अपने प्रयास को कभी न छोड़े, सफलता जरूर मिलेगी।”उन्होंने स्काईवॉक इंटरटेंमेंट के फाउंडिंग मेंबर्स मनीष सहदेव और अंकिता अगरवाल के बारे में कहा दोनों युवाओं को आगे बढ़ने में अहम भूमिका निभा रहे हैं और उम्मीद जतायाकी यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा। कांटेस्ट के बारे में बताते हुआ मनीष ने कहा कि यह देश का एकमात्र ऐसा प्लेटफार्म है जो युवाओं को बॉलीवुड में लांच करने के लिए ऐसे प्रतियोगितओं का आयोजन करता है |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here