वाह क्या सीन है- मोदी

सिलवासा-

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का कोलकाता में विपक्ष के मेगा शो पर पीएम नरेंद्र मोदी ने जमकर निशाना साधा है। और कहा वाह क्या सीन है।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये महागठबंधन की कोशिश मोदी के खिलाफ ही नहीं बल्कि देश की जनता के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि इनकी दुनिया अपने परिवार, भाई-भतीजे को आगे बढ़ाने पर केंद्रित है। इन लोगों की दुनिया मोदी से नफरत से शुरू होती है मोदी को गालियां देकर खत्म हो जाती है। उन्होंने कहा कि मेरी दुनिया सवा सौ करोड़ देशवासियों के संकल्प के साथ शुरू होती है और उन्हीं पर खत्म होती है। पीएम ने कहा कि जिस बंगाल में राजनीतिक दल को कार्यक्रम करने से रोक लगा दी जाती हो, लोकतंत्र का गला घोंट दिया जाता हो, जब वहां लोकतंत्र बचाने की बात होती है तो मुंह से निकलता है वाह क्या सीन है।

नरेंद्र मोदी ने सिलवासा में एक मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने के बाद कहा कि हमारी नीयत देश के विकास की है। उन्होंने कह कि हम देश के विकास के लिए काम करते हैं। परिवार के विकास की न तो हमारी नीति है और न इरादा है। मोदी ने कहा, यही साफ नीयत और स्पष्ट नीति इनको जरा खटक रही है। इनको तकलीफ हो रही है। इन्हें दिक्कत है कि मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ इतनी कड़ी कार्रवाई क्यों कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here