मैडम तुसाद म्यूजिम में होगी दीपिका के वैक्स स्टेच्यू की इंट्री

0
36

 

 

नई दिल्ली –

मैडम तुसाद म्यूजिम में बॉलीवुड के कई सितारों की वैक्स स्टेच्यू तो है पर दीपिका पादुकोण की वैक्स स्टेच्यू नहीं. लेकिन अब दीपीका के फैंन्स को इस बात का मलाल नहीं रहेगा, क्योकि दीपिका की वैक्स स्टेच्यू की इंट्री अब लंदन के मैडम तुसाद म्यूजिम में जल्द ही होने वाली है।

 

 

इसी के साथ दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की उन हस्तियों में शुमार हो जाएंगी. जिनकी वैक्स स्टेच्यू मैडम तुसाद म्यूजिम में लगी है। दीपिका पादुकोण का वैक्स स्टेच्यू लंदन के मैडम तुसाद म्यूजिम में लगने की जानकारी खुद दीपिका ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने चाहने वालों को दी.

इस बात को लेकर दीपिका के फैंन्स भी बहुत खुश दिखाई दे रहे है और दीपिका को बधाई दे रहै है. बताया जा रहै है कि कुछ दिन पहले ही दीपिका लंदन गई थी से लोटी और लंदन में उन्होनें अपने स्टेच्यू का माप लंदन में दिया था, जिसके बाद उन्होने अपने फैंन्स को ये खुशखबरी दी.

लंदन में दीपिका का वैक्स स्टेच्यू तो अब लग ही रहा है, साथ ही साथ दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजिम में भी दीपीका के वैक्स स्टेच्यू को लगाया जाएगा जिसे आप जल्द ही देख पाएंगे. इस बात को लेकर दीपिका के फैंन्स फूले नहीं समा रहे है।

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here