ऑल मीडिया काउंसिल जैसे इवेंट समाज में सकारात्मक ऊर्जा प्रदान करता है- डॉ शंकर अदानी, सीए

29
नईदिल्ली-
ऑल मीडिया काउंसिल अवार्डस 2023 का आयोजन दिल्ली में किया गया। इस कार्यक्रम में गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में सीए डॉ शंकर अंदानी ने संबोधित किया। डॉ शंकर अंदानी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश में सकारात्मक ऊर्जा की जरूरत है। ऑल मीडिया काउंसिल जैसे इवेंट ही इसकी पूर्ति करता है।
डॉ शंकर अदानी ने कहा कि आज देश में सहकारिता व स्वंय सेवी संस्था की भूमिका बढ़ गई है जिससे की समाज का उत्थान हो सके। ऑल मीडिया काउंसिल इसी दिशा में कार्य कर रहा है। आज युवाओं को आगे बढ़ने के लिए एक दिशा की जरूरत है। जिस प्रकार से यह संस्थान विगत दस वर्षों से विभिन्न क्षेत्रों में कार्य कर रहा है यह अद्भूत है। खासकर वैसे पत्रकारों को जिनकी सरकार से मान्यता नहीं मिली है उन्हें सम्मानित करना एवं उनकी पहचान को बनाना एक अतुलनीय कार्य है जिसे यह संस्था कर रही है।
डॉ शंकर अंदानी ने कहा कि आज जब मैं यहां विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को सम्मानित होते देख रहा हूं तो अच्छा लग रहा है इन युवाओं में उत्साह है और अपने कार्य को दोगुने तरीके से आगे करेंगे। मैं अपनी ओर से इन्हें बधाई देता है। ऐसे मौके पर गेस्ट ऑफ ऑनर का सम्मान होना भी एक बड़ा सम्मान है। इसके लिए मैं ऑल मीडिया काउंसिल का बड़ा आभारी हूं।
गौरतलब है कि ऑल मीडिया काउंसिल अवार्डस 2023 का कार्यक्रम नईदिल्ली के कांस्टिट्यूसन क्लब में आयोजन किया गया था। जहां डॉ शंकर अंदानी को पद्मश्री अवार्डी जितेंद्र सिंह शंटी ने सम्मानित किया। (डॉ.) शंकर अंदानी एक चार्टर्ड एकाउंटेंट हैं, अहमदनगर-महाराष्ट्र में प्रैक्टिस करते हैं। उनकी फर्म M/S एसएएआई एंड कंपनी है, जो एक चार्टर्ड एकाउंटेंट्स फर्म है जिसका पंजीकृत कार्यालय अहमदनगर में है। उनकी कंपनी ने कलेक्टर कार्यालय, जिला आपदा प्रबंधन कार्यालय और नगर निगम से महत्वपूर्ण कार्य असाइनमेंट करते हैं। खास बात है कि (डॉ.) शंकर अंडानी एक प्रतिष्ठित नाम हैं। वह वर्ष 2023 के वित्तीय पेशेवर, इंडिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स और एशिया बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के प्राप्तकर्ता और महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक सामाजिक कार्यकर्ता रहे हैं।