पूर्व केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज की याद में जहांगीपुरी में हुआ कार्यक्रम, पूर्व उपमहापौर विजय भगत ने कही ये बात 

249

नई दिल्ली-

 

भारत की पूर्व केंद्रीय विदेश मंत्री और भाजपा की प्रखर नेता रहीं पद्मविभूषण सुषमा स्वराज की पुष्यतिथि के अवसर पर जहांगीपुरी में श्रद्धांजलि सभा का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसका आयोजन दिल्ली नगर निगम के पूर्व उपमहापौर श्री विजय भगत के तत्वावधान में किया गया था। उत्तर पश्चिमी जिला भाजपा के जिलाअध्यक्ष श्री सत्यनारायण गौतम सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसमें भाग लिया।
दिल्ली नगर निगम के पूर्व उपमहापौर श्री विजय भगत ने कहा कि भारत की सबसे प्रसिद्ध राजनेताओं में से एक पूर्व केंद्रीय मंत्री पद्म विभूषण स्वर्गीय सुषमा स्वराज जी की पुण्यतिथि के अवसर पर हम सभी ने  उनके व्यक्तित्व और सामाजिक-राजनीतिक कार्यों को याद किया। उनके साथ बिताए पलों और उनके मार्गदर्शन की बातों को सभी के साथ साझा किया। हमारे उत्तर पश्चिमी जिला के जिलाध्यक्ष श्री सत्यनारायण गौतम जी का भी सान्निध्य मिला। उनके साथ ही हमारे जिला और मंडल के पार्टी पदाधिकारियों सहित स्थानीय लोगों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित किया।
एक सवाल के जवाब में श्री विजय भगत ने कहा कि आजीवन मुझे वरीय भाजपा नेता सुषमा स्वराज जी से एक बड़ी बहन का स्नेह मिला है। आज भी हमारा उनके घर आना-जाना पहले की तरह है। जब भी उनकी सुपुत्री बांसुरी स्वराज जी से मिलता हूं, तो वही अपनापन मिलता है। उन्होंने कहा कि हमने प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी हमने अपने निवास स्थान के सामने मेट्रो अपार्टमेंट, जहांगीरपुरी, नई दिल्ली में आदरणीया बहन पद्म विभूषण सुषमा स्वराज जी की याद में एक कार्यक्रम का आयोजन किया। हमें बेहद खुशी है कि लोगों ने इसमें अपनी अपनी सहभागिता दी।