ममता बनर्जी ने कोलकाता में किया रोड शो, जया बच्चन भी साथ खड़ी दिखीं

428
नंदीग्राम के बिरुलिया गांव में चुनाव प्रचार के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के ऊपर हमला हुआ

कोलकाता-

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बृहस्पतिवार एक रोडशो कर पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार किया और बंगाली नववर्ष के मौके पर लोगों को शांति व समृद्धि की शुभकामनाएं दीं। बॉलीवुड अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन भी बनर्जी के साथ इस दौरान मौजूद थीं। बनर्जी की व्हीलचेयर को उनके सुरक्षाकर्मी खींच रहे थे। इस दौरान वह वहां मौजूद लोगों की भीड़ का अभिवादन कर रही थीं।

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ने शहर के बेलाघाट में अलोछाया सिनेमा हाल से बहूबाजार इलाके तक करीब चार किलोमीटर लंबा रोड शो किया और इस दौरान सड़क के दोनों तरफ उन्हें देखने के लिये जुटे उत्साहित लोगों का अभिवादन किया। इस रैली में बड़ी संख्या में पार्टी के समर्थक मौजूद थे और उन्होंने – “दीदी तुमी एगिये चोलो, अमरा तोमर संगे आच्छी” (दीदी तुम आगे बढ़ो, हम तुम्हारे साथ हैं), “दंगाबाज बीजेपी दूर हटो”, “खेला होबे” जैसे नारे लगाए। बनर्जी के साथ रोड शो में बेलाघाट से टीएमसी उम्मीदवार परेश पॉल और चौरंगी सीट से पार्टी उम्मीदवार नयना बंद्धोपाध्याय भी मौजूद थीं। करीब एक घंटे के मार्च के बाद लोगों की भीड़ को संबोधित करते हुए बनर्जी ने “बंगला नबोबर्षो” के मौके पर लोगों को शांति, खुशहाली और समृद्धि की शुभकामनाएं दीं और उनके टीएमसी के पक्ष में मतदान का अनुरोध किया।

जया बच्चन ने कहा, “हम बंगाल में परिवर्तन नहीं चाहते। कृपया दीदी को फिर चुनिये और राज्य को नई ऊंचाइयों तक ले जाने के लिये विकास कार्यों में उनकी मदद कीजिए।” समाजवादी पार्टी की सांसद टीएमसी उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार कर रही हैं और बीते करीब एक हफ्ते से रोडशो कर रही हैं। बंगाली नव वर्ष के मौके पर उन्होंने भी लोगों को शुभकामनाएं दीं। बच्चन ने कहा, “खेला होबे, दीदी पैर में चोट के बावजूद खेल खेल रही हैं।