स्ट्रेट व्यू दर्शकों का मनपसंद यूट्यूब चैनल बना

98

 

-यूपी पर चुनावी विश्लेषण दर्शकों का पसंदीदा कार्यक्रम

नईदिल्ली-

स्ट्रेट व्यू यूट्यूब चैनल बहुत ही कम समय में दर्शकों का पसंदीदा चैनल बन गया है। यह चैनल दर्शकों के मन को भा गया है। इस चैनल के सीईओ समीर श्रीवास्तव ने कहा कि हमारा उद्देश्य है अद्यतन समाचार लोगों के पास पहुंचाना है। इसके लिए हम लगातार कोशिश कर रहे हैं। स्ट्रेट व्यू साफ सुथरी न्यूज देने का वादा किया है। हमने कोशिश की है कि सभी तरह के समाचार दर्शकों को मिले जिसके कारण हमें सफलता हासिल हुई है।

समीर श्रीवास्तव ने कहा कि देश में साफ सुथरी राजनीति को बढ़ावा दिया जाए। इसके लिए कई कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। खास तौर पर हमारा कार्यक्रम अखबारों की सुर्खियों से देश के कोने-कोने की खबर का विश्लेषण किया जाता है। जिसमें सीधे दर्शक जुड़ते भी हैं।

समीर श्रीवास्तव ने कहा कि स्ट्रेट व्यू यूपी विधानसभा चुनाव पर खास सीरिज चलाया जा रहा है। जिसमें यूपी के हर क्षेत्र के बारे में विस्तृत चर्चा की जा रही है। जिसमें ग्राउंड रिपोर्ट भी दिया जा रहा है। स्ट्रेट व्यू चुनावी विश्लेषण के साथ ओपिनियन पोल भी लाएगा। जिसके लिए दर्शकों से कई बार मांग उठ चुकी है जिसके लिए हम सर्वे कर रहे हैं।

स्ट्रेट व्यू के संपादक रतींद्रनाथ ने यूटयूब चैनल की सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उनकी कोशिश है कि लोगों को सच्ची खबर दिखाई जाए। विश्लेषण किया जाए। जिसमें हमें सफलता हासिल हुई है। दर्शकों के प्रश्न जब आते हैं तो हममें काफी उत्साह आता है।

रतींद्रनाथ ने कहा कि स्ट्रेट व्यू पांच राज्यों के चुनाव पर खास विश्लेषण कर रहा है जिसे भी पंसद किया जा रहा है। हमारे रिपोर्ट जगह जगह यानी यूपी के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर ग्राउंड रिपोर्ट दे रहे हैं जो असली रिपोर्ट आपको यहीं दिखाई दे रहा है।

रतींद्रनाथ ने कहा कि स्ट्रेट व्यू रविवार को दस बजे राजनीति के अपराधीकरण की कहानी सीरिज चलाया जा रहा है जिसमें कई एक्सपर्ट भी रहते हैं। इस कार्यक्रम में शुरुआत से लेकर आज तक के अपराध पर खास चर्चा की जा रही है जिसे भी काफी पसंद किया जा रहा है इसके अलावे अलग से भी क्राइम पर विशेष कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं जिसे दर्शकों ने पसंद किया है। गौरतलब है कि स्ट्रेट व्यू चैनल में देश भर के रिपोर्टर जुड़े हैं। जो विभिन्न क्षेत्रों के रिपोर्ट लगातार देते हैं।