इस्माइलपुर में कोरोना टीका लेने वालों को को मिला पुरस्कार

125
-समय पर कोरोना टीका की दूसरी डोज लेने वालों को पुरस्कार
-दूसरे और तीसरे सप्ताह के विजेताओं को दिया गया पुरस्कार
भागलपुर, 12 जनवरी-
जिले में कोरोना टीका की दूसरी डोज समय से लेने वालों को पुरस्कार देने का सिलसिला जारी है। बुधवार को इस्माइलपुर प्रखंड के लाभुकों को कोरोना टीका की दूसरी डोज समय पर लेने की वजह से लक्की ड्रॉ के तहत पुरस्कार दिया गया। पुरस्कार प्रखंड विकास पदाधिकारी अनिल कुमार ने दिया। मौके पर पीएचसी प्रभारी डॉ. राकेश रंजन, केयर इंडिया के जितेंद्र कुमार सिंह, हैप्पी सिंह, सुष्मिता और सुमित व सानू मौजूद थे।
दूसरे सप्ताह का बंपर प्राइज अमिना खातून और सांत्वना पुरस्कार जस्मिना खातून और हमिदा खातून को दिया गया। वहीं तीसरे सप्ताह का बंपर प्राइज रेणु देवी और सांत्वना पुरस्कार ज्योतिष यादव, कंचन देवी, प्रकाश यादव और हेलो देवी को दिया गया। सभी लोगों को घर जाकर अन्य लोगों को भी कोरोना का टीका लेने के लिए जागरूक करने के लिए कहा गया।
पुरस्कार में दिए गए यह सामान: तीसरी लहर को लेकर रहें सतर्क: मौके पर मौजूद पीएचसी प्रभारी डॉ. राकेश रंजन के कहा कि कोरोना की तीसरी लहर सामने खड़ी है, इसलिए लोगों को सतर्क रहना चाहिए। घर से बाहर जाते वक्त मास्क लगाना चाहिए और सामाजिक दूरी का पालन करना चाहिए। किसी तरह की परेशानी होने पर डॉक्टर से संपर्क करना चाहिए। जिनलोगों ने अभी तक कोरोना का टीका नहीं लिया है, उनलोगों को जल्द से जल्द टीका लेना चाहिए।
बंपर प्राइज के तहत तीन हजार रुपये तक का मिक्सर, कूकिंग गैस स्टोव, पानी का फिल्टर, सीलिंग फैन, कंबल और इंडक्शन कूकटॉप में से कोई एक सामान दिया गया। वहीं सांत्वना पुरस्कार के तहत एक हजार रुपये तक का पानी बोतल, कूकर, हेल्मेट, डिनर सेट और दिवाल घड़ी में से कोई एक सामान दिया गया।