कोरोना खौफ के बीच अमिताभ बच्चन के घर में घुसा चमगादड़

705
bat enters in amitabh bachchan home

सदी के महानायक शहंशाह अमिताभ बच्चन ने दुनियाभर में फैले कोरोना के खौफ के बीच एक ‘ब्रेकिंग न्यूज’ शेयर की है. जी हां यह फिल्म के बारे में ब्रेकिंग नहीं. न ही कोई सोशल मैसेज. बल्कि ऐसी खबर थी जिसे जानकर आप भी अंचभित हो जाएंगे.

दरअसल, ऐसे तो कोरोना कही दिख नहीं रहा है लेकिन जिस सवार पर बैठकर आया वह ही आपके घर आए जाए तो कैसा लगेगा.

चलिए हम आपको बता देंते यह क्या खबर थी. अमिताभ बच्चन शनिवार रात को सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए से बताया कि एक चमगादड़ उनके घर में घुस गया. जहां यह चमगादड़ बचन साहब पर सीधा वार करने की कोशिश कर रहा था.

https://www.freepressjournal.in/entertainment/bollywood/bat-enters-amitabh-bachchans-mumbai-house-actor-says-corona-peecha-chodh-hi-nahin-raha

 

इसपर अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘ब्रेकिंग न्यूज, इस घंटे की खबर, एक बैट, हां एक चमगादड़ अभी मेरे कमरे जो कि जलसा के तीसरे फ्लोर पर है, आ गया.’ इस जगह हम सभी बैठते हैं.’

इसके साथ ही महानायक ने आगे लिखा कि उसे पहले कभी नहीं देखा गया. हमारा ही घर मिला उसे. कोरोना तो पीछा छोड़ ही नहीं रहा. उड़ उड़ के आ रहा है, कमबख्त.

बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ बढ़िया वक्त बिता रहे हैं. लॉकडाउन की वजह से उनकी वाइफ जया बच्चन दिल्ली में हैं. बिग बी अपने फैंस के लिए अपनी डेली ऐक्टिविटीज शेयर करते रहते हैं. अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ‘बड़ी खबर’ शेयर जिसके बाद कई लोगों ने उनका हालचाल पूछा.


बॉलीवुड स्टार के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद उनके फैन्स ने कमेंट्स करने शुरू कर दिए. फैन्स ने उन्हें सुरक्षित रहने के लिए कहा. अमिताभ के इस पोस्ट को इंस्टाग्राम में महज कुछ ही घंटों बाद दो लाख से अधिक लाइक्स मिल गए. इसके अलावा दो हजार से अधिक यूजर्स ने कमेंट किया है.

गौरतलब है कि चीन के वुहान से शुरू हुआ कोरोना की वजह से पूरी दुनिया में उथल-पुथल मची हुई है. ऐसी कई रिपोर्ट्स आई हैं कि वुहान में एक चमगादड़ से इंसानों में कोरोना आया. इसके बाद पूरी दुनिया में यह संक्रमण फैल गया.