“कोविड  के नए संक्रमण से महावीर कैंसर संस्थान के मरीज रहेंगे सुरक्षित”- डॉ. एल.बी.सिंह

108
• लायंस क्लब ऑफ़ पटना- अनंता की तरफ से संस्थान को दिए गए 4 ऑक्सीजन सिलिंडर एवं कंसंट्रेटर
• भर्ती 100 बाल कैंसर मरीजों को दिए गए अंडे, चॉकलेट और फल
• संस्थान के अधीक्षक ने जताया लायंस क्लब ऑफ़ पटना- अनंता का आभार
पटना/ 23 अप्रैल- “कोविड की संभावित चौथी लहर से निपटने के लिए महावीर कैंसर संस्थान पूरी तरह से तैयार है और संस्थान में कोविड सुरक्षा मानकों का कड़ाई से पालन किया जा रहा है. लायंस क्लब ऑफ़ पटना- अनंता की तरफ से आज संस्थान को 4 ऑक्सीजन सिलिंडर एवं 4 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दिए गए हैं और इसके लिए मैं इनका आभार मानते हुए धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ”, उक्त बातें पटना के फुलवारीशरीफ स्थित महावीर कैंसर संस्थान के अधीक्षक डॉ. एल.बी.सिंह ने कही. आज वीर कुंवर सिंह जयंती के अवसर पर लायंस क्लब ऑफ़ पटना- अनंता की तरफ से महावीर कैंसर संस्थान को 4 ऑक्सीजन सिलिंडर एवं 4 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दिए गए.
लायंस क्लब ऑफ़ पटना- अनंता की एक छोटी सी पहल:
इस अवसर पर बोलते हुए लायंस क्लब ऑफ़ पटना- अनंता की अध्यक्ष नीता मिश्रा ने कहा कि संभावित कोविड की लहर से सभी चिंतित हैं और अपने स्तर पर सुरक्षा के कदम उठा रहे हैं. महावीर कैंसर संस्थान को ऑक्सीजन सिलिंडर एवं ऑक्सीजन कंसंट्रेटर देकर क्लब ने सिर्फ अपनी जिम्मेदारी निभाई है और संस्थान द्वारा की जा रही तैयारियों में छोटी सी मदद की है.
भर्ती 100 बाल कैंसर मरीजों को दिए गए भोजन के पैकेट:
लायंस क्लब ऑफ़ पटना- अनंता की तरफ से महावीर कैंसर संस्थान में भर्ती कैंसर ग्रसित 100 बच्चों को भोजन के पैकेट बांटे गए. इस अवसर पर भर्ती बाल कैंसर मरीजों के चेहरे पर ख़ुशी देखी गयी. भोजन पैकेट में अंडे, केला एवं चॉकलेट रखे गए थे और बच्चों ने पूरे चाव से इनका सेवन किया.
इस अवसर लायन अनुपम, लायन श्रुति, लायन लायन डॉली सहित लायंस क्लब ऑफ़ पटना- अनंता के कई सदस्य मौजूद रहे