सिनेमाघर की जगह ऑनलाइन रिलीज होगी अक्षय की ‘लक्ष्मी बम’

2524
Akshay Kumar laxmi Bomb

कोरोना वायरस की वजह से कई उद्योगों पर असर पड़ा है। वहीं फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो सभी फिल्मों की रिलीज और शूटिंग रोकी जा चुकी है। बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में ऐसी हैं जो रिलीज के बिल्कुल तैयार हैं। इन्हीं में से एक अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बम’ भी है।

खबर है कि मेकर्स अपनी इस फिल्म की रिलीज के लिए सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार नहीं करेंगे। बल्कि, इसके लिए खास तैयारी की जा रही है।

खबरों के अनुसार कोरोना के कारण हालत बिगड़ते देख अब निर्माता अपनी फिल्मों की रिलीज करने के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म्स का रुख कर रहे हैं।

इसके लिए उन्होंने OTT प्लेफॉर्म्स से बातचीत भी शुरु कर दी है।

‘लक्ष्मी बम’ के निर्माताओं ने हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार से रिलीज के लिए बात की है।

अगर ऐसा होता है तो अक्षय कुमार सिनेमाघर से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आने वाले पहले अभिनेता भी बन जाएंगें।

अभी फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काफी काम बाकी

इन खबरों की पुष्टि करते हुए एक सूत्र ने मिड डे को बताया, “अक्षय, डायरेक्टर राघव लॉरेंस और निर्माता इस ऑफर पर विचार कर रहे हैं। अभी फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काफी काम बाकी है। फिलहाल टीम घर से ही काम कर रही है। लेकिन इसमें लंबा समय लग सकता है।”

Laaxmi Bomb: Big B to play transgender woman in Akshay Kumar and ...

रिलीज से पहले यह बात सुनिश्चित करना चाहते हैं अक्षय

सूत्र ने आगे कहा, “कोरोना के कारण बिगड़े हालातों को देखते हुए 3 मई के बाद भी लॉकडाउन खुलने की कोई उम्मीद नहीं दिखाई दे रही है। इसी कारण अब मेकर्स सीधे फिल्म की वेब रिलीज के बारे में सोच रहे हैं।”

रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय पहले यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि फिल्म ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचे। हॉटस्टार की पहुंच दुनियाभर में है। उनके लिए चिंता का विषय है फिल्म को भारत के छोटे शहरों में पहुंचाना।

corona release

इस फिल्म की रीमेक है ‘लक्ष्मी बम’

गौरतलब है कि अक्षय की ‘लक्ष्मी बम’ दक्षिण भारतीय हॉरर फिल्म ‘कंचना’ की हिन्दी रीमेक है। कुछ समय पहले ही फिल्म से उनका लुक भी जारी कर दिया गया था। जिसके बाद से ही दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ गई थी।

Clueless about Laxmmi Bomb? Watch the original version titled ...

इसमें अक्षय को एक किन्नर भूत का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा।

फिल्म में उनके अलावा कियारा आडवाणी भी मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

यह फिल्म 22 मई को रिलीज होने वाली थी।

इन फिल्मों की रिलीज पर भी पड़ा कोरोना की मार

हाल ही में खबर आई थी कि कंगना रनौत की ‘धाकड़’ जो दिवाली पर रिलीज होने वाली थी वह भी फिलहाल रोक दी गई है। इसके इसके अलावा उनकी ‘थलाइवी’, आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’, रणवीर सिंह की ’83’, सलमान खान की ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’, अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ और वरुण धवन की ‘कुली नं 1’ भी रिलीज की कतार में लगी है।

Radhe Your Most Wanted Bhai | | MOVIESPIE.COM

 

Coolie No. 1 (2020 film) - WikipediaSuryavanshi Movie | Akshay Kumar, Katrina Kaif | Confirm Rohit ...

इन फिल्मों में नजर आने वाले हैं अक्षय कुमार

अक्षय की अगली फिल्मों की बात करें तो उन्हें ‘लक्ष्मी बम’ के अलावा रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ में भी देखा जाने वाला है। लंबे समय से वह अपनी इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। इसमें उन्हें एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में देखा जाएगा। उनकी यह फिल्म भी सिर्फ अपनी रिलीज डेट का इंतजार कर रही है।

इसके अलावा वह ‘पृथ्वीराज’, ‘हेरा फेरी 3’ और ‘बच्चन पांडे’ में भी नजर आने वाले हैं।