क्या सैमसंग से पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन लाॉन्च कर देगी ये कंपनी

0
30

 

नई दिल्ली –

दुनिया में चारो और फोल्डेबल फोन पर चर्ची होती आई है और लोग फोल्डेबल फोन को लेकर कॉफी उत्साहित भी है. एक जानकारी के मुताबिक बाजार में अब चीनी कंपनी “हुवाई” जल्द ही फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. वहीं अगर बात की जाए तो पिछले दो साल से इस बात की चारो और चर्चा है कि दक्षिण कोरिया की कंंपनी “सैमसंग” भी मार्केट में फोल्डेबल स्मार्टफोन लाने वाली है.

 

वहीं अब इस बात को कहा जा रहा है कि चीनी कंपनी हुवाई सैमसंग से पहले ही फोल्डेबल स्मार्टफोन को ल़ॉन्च कर सकती है. सूत्रो के मुताबिक चीनी कंपनी हुवाई की करे कि इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को बनाने के लिए हुवाई ने ओएलइडी डिस्पले बनाने वाली कंपनी बीओई से करार किया है.

 

ये भी पढ़े : पाकिस्तान में राजनीतिक अस्थिरता

 

जानकारी ये भी दी जा रही है कि चीनी कंपनी अपने द्वारा बनाए गए स्मार्टफोन को सैमसंग से पहले उतारने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है जिसके लिए उसने शुरू में कम ही फोल्डेबल स्मार्टफोन बनाने की तैयारी की है ताकि हुवाई सैमसंग से पहले ही बाजार में फोल्डेबल स्मार्टफोन ला सके.

 

 

फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर दुनियाभर में लोग उत्साहित है और हर कोई  फोल्डेबल स्मार्टफोन खरीदना चाहता है. वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि आने वाले साल 2019 के शुरूआती महिने में चीनी कंपनी फोल्डेबल स्मार्टफोन को बाजार में लॉन्च कर सकती है.

 

ये भी पढ़े : जानिए क्यों छूए वरूण धवन ने करण जौहर के पैर

 

इसके अलावा बात अगर इस फोन की किमत की करे तो इस फोन की कीमत के बारे में अभी किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है. वहीं इसके अलावा अगर सैमसंग की करे तो पिछले दो साल से इस बात की चर्चा जोरों पर है कि सैमसंग जल्द ही फोल्डेबल स्मार्टफोन को बाजार में उतार सकता है.

 

 

इसके अलावा एक जानकारी के अनुसार सैमसंग भी अगले साल फोल्डेबल स्मार्टफोन  को बाजार में ल़ॉन्च कर सकता है. खैर जो भी हो अब इस बात को देखना होगा इन दोनो ही कंपनियों में सबसे पहले बाजार में स्मार्टफोन कौन लेकर आता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here