35 गेंदो में शतक लगाकर मार्टन ने सबको चौकाया, वॉर्सेस्टरशायर ने आसानी से जीता मैच

0
42

नई दिल्ली –

T- 20 ब्लास्ट कप में न्यूजीलैंड को धुरंधर बल्लेबाज मार्टन गुप्टिल ने मात्र 35 गेंदों में शतक लगाकर सबको चौका दिया. T- 20 ब्लास्ट कप में बीते दिन नार्थएम्टनशायर और वॉर्सेस्टरशायर के बीच मुकाबला हुआ जिसमें वॉर्सेस्टरशायर ने ट़ॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया.

 

ये भी पढ़े : सबसे लोकप्रिय खिलाड़ी बने एमएस धोनी

 

पहले बल्लेबाजी करते हुए नार्थएम्टनशायर ने 187 रन बनाए. वहीं इस लक्ष्य का पीछा करते हुए वॉर्सेस्टरशायर ने 9 विकेट रहते हुए मैंच को अपने नाम कर लिया. बात अगर पूरे मैच में आकर्षण का केंद्र रहे न्यूजीलैंड को धुरंधर बल्लेबाज मार्टन गुप्टिल की करे तो उन्होने मात्र 35 गेंदो पर शतक जड़कर सबका जीत लिया.

 

ये भी पढ़े : फैन कल्ब ने कोहली को अवार्ड से नवाजा

 

वहीं अगर बात न्यूजीलैंड को धुरंधर बल्लेबाज मार्टन गुप्टिल की करे तो उन्होंने अपने इस शतक के दम पर T- 20 ब्लास्ट कप में सबसे तेज शतक बनाने का रिकार्ड अपने नाम कर लिया. मार्टन गुप्टिल ने इस मेच में 38 गेंदो पर कुल 102 रनो की आतिशी पारी खेली जिसमें गुप्टिल ने 12 चौके और 7 छक्के जड़े.

 

 

वहीं ये शतक मार्टन गुप्टिल का अब तक का T- 20 ब्लास्ट कप में सबसे तेज शतक है. वहीं बात अगर उनके साथ बल्लेबाजी कर रहै उनके साथी बल्लेबाज क्लार्क की करे तो क्लार्क ने भी अपनी बल्लेबाजी का शानदार प्रदर्शन करते हुए 33 गेंदो पर 61 रन बनाए. वॉर्सेस्टरशायर ने मार्टन गुपटिल और कलार्क के आतिशी बल्लेबाजी के दम पर आसानी से ये मैच 9 विकेट से जीत लिया. वहीं आपको ये भी बता दे कि मार्टन गुप्टिल का ये शतक T- 20  में चौथा सबसे तेज शतक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here