सचिन को चुनूंगा अपनी जगह – द्रविड़

0
42

.

नई दिल्ली –

महान बल्लेबाज राहुल द्रविड़ और द वॉल के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये कहा कि अगर किसी बेट्समेन को अपने स्थान पर हमेशा के लिए बल्लेबाजी के लिए उनसे चुनने के लिए कहा जाए तो वे मास्टर बलास्टर सचिन तेंदुलकर को चुनेंगे.

 

राहुल द्रविड़ ने ये बात हाल ही में एक इंटरव्यू में इल बात को बताया. राहुल द्रविड़ फिलहाल भारतीय अंडर 19 टीम के कोच के कोच है. हाल ही दिए इस इंटरव्यू में राहुल द्रविड़ ने कहा कि उन्होनें जितने खिलाड़ियों के साथ उन्होने क्रिकेट खेला है उनमें सचिन सबसे ज्यादा बेस्ट है और वे सचिन को ही चुनना पसंग करेंगे.

 

 

ऑइसीसी हॉल ऑफ द फेम में शामिल हुए राहुल द्रविड़ से जब ये पूछा गया कि उन्हें अपने पूरे करियर में सबसे ज्यादा मजाकिया स्लेजिंग किस खिलाड़ी से मिली तो उन्होने इस सवाल का जवाब देते हुए ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स का नाम लिया और कहा कि जब वे 2001 में कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान में टैस्ट मेच खेल रहै थे तो जब वे बल्लेबाजी करने गये तो उन्हें याद आया कि पहले टेस्ट में वे तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने गए थे लेकिन कोलकाता की तीसरी पारी में वे 6 नंबर पर थे.

 

 

राहुल द्रविड़ ने कहा उनसे कहा गया कि सीरीज के अंत तक वे नंबर 12 पर खेलेंगे, जो कि राहुल द्रविड़ को लगा की वाकई मजेदार था. इसके अलावा द्रविड़ ने सुनिल गावास्कर और गुंडप्पा विश्र्वनाथ को अपन बचपन का हीरो बताया. इसके अलावा उन्होने कहा कि अगर वर्तमान समय में अगर वो क्रिकेट खेल रहे होते तो दक्षिण अफ्रीक के तेज गेदबाज कैसिगो रवाड़ा का सामना पसंद करते. साथ ही भारतीय गेंदबाजों में उन्होने तेज गेंदबाज भुवनेश्र्वर का नाम लिया और कहा कि उनके लिए भुवनेश्र्वर की गेंदबाजी का सामना करना चेलेंजिंग होता.

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here